• Sat. Oct 5th, 2024

इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और कृति सेनन | Kriti sanon upcoming movie, Kriti sanon new movie

इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और कृति सेनन | Kriti sanon upcoming movie, Kriti sanon new movie

इस Valentine Day के मौके पर on screen romance करेंगे Shahid Kapoor और Kriti Sanon Shahid Kapoor और Kriti Sanon पहली बार साथ नज़र आ रहे है ऐसे में आज उनकी film के title का खुलासा हो गया है साथ ही film की शुभ release date भी पक्की हो गयी है film का नाम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया है ऐसे में film का नाम पढ़कर कही उलझ

ना जाए fans तो इस romantic से लबालब film की release date आखिर क्या है और film में क्या कुछ special होने वाला है आइए जानते हैं इस खबर की एक-एक डिटेल को. दरअसल शाहिद कपूर और कृति सेनन आने वाले टाइम में एक रोमांटिक मूवी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की टाइटल को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है.

साल 2024 में आएंगी ये मुख्य फिल्में, शाहरुख और सलमान नहीं दिखेंगे इस साल

इस बीच मेकर दिनेश भी जान की इस फिल्म की टाइटल की अनाउंसमेंट हो गई है जो तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया है. इसके साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी शेयर कर दी गई है. देखिए. बीते साल नौ अप्रैल दो हजार तेईस को शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और कृति सेनन की इस रोमांटिक फिल्म का look share किया था।

जिसमें शाहिद और कृति बाइक पर बैठे हुए नजर आए थे लेकिन इसमें फिल्म के नाम का ऐलान तब नहीं किया गया था। लेकिन अब टाइटल के संग शाहिद और कृति का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है। साथ ही फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक का मोशन वीडियो भी इसमें शामिल है।

फिल्म के म्यूजिक से जो कुछ सेकंड की झलक मिली है वो कमाल की है। फिल्म का गाना और इसका म्यूजिक बहुत ही शानदार है, इम्प्रेसिव है। हालांकि ये पहला मौका है जब तेरी बातों में ऐसा उलझा के जरिए शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे.

इस वैलेंटाइन डे पर रोमांस करेंगे शाहिद कपूर और कृति सेनन | Kriti sanon upcoming movie, Kriti sanon new movie
credit-socialmedia

ऐसे में अब शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म की टाइटल के अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि फिल्म का नाम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया है. इस फिल्म का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह कर रहे हैं. हालांकि फिल्म का ये टाइटल थोड़ा बड़ा और अट्रैक्टिव लग रहा है.

सिर्फ इतना ही नहीं कृति सेनन और शाहिद कपूर की इस फिल्म के टाइटल के अलावा रिलीज डेट से भी पर्दा उठा गया है तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की release date की बात करें तो बता दें कि ये film Valentine Day week में यानी की नौ फरवरी को release हो रही है

यानी की makers ने अपनी इस romantic फिल्म को Valentine Day week में release करने की तगड़ी strategy अपनाई है और तमाम lovers को target करने की तैयारी की है ताकि film जब release हो तो film को दर्शकों का अथाह प्यार मिले साथ ही film को film में release करने की strategy एक और है जिसे makers ने बनाई है और वो ये कि इस टाइम पर किसी बड़े स्टार की फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

शाहिद की फिल्म का रास्ता एकदम साफ रहेगा. हालांकि ऋतिक की फिल्म फाइटर जरूर होगी टक्कर लेने के लिए क्योंकि ये फिल्म पच्चीस जनवरी को रिलीज हो रही है. मगर शाहिद की फिल्म की रिलीज से पहले ये फिल्म अच्छी खासी कमाई कर चुकी होगी और नौ फरवरी तक इस फिल्म को फिर सफिशिएंट थिएटर मिल सकते हैं.

खैर अब जैसे ही शाहिद की फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल अनाउंसमेंट हुई उसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए और ज्यादा सुपर लेवल पर हाई हो गई है।

विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करेंगे शाहरुख खान शाहरुख खान एक बार फिर आपको सरप्राइज देने आ रहे हैं|