• Sat. Oct 5th, 2024

फाइटर मूवी के पहले ऋतिक रोशन ये मूवी ब्लॉकबस्टर बन चुकी!

फाइटर मूवी के पहले ऋतिक रोशन ये मूवी ब्लॉकबस्टर बन चुकी!Credit-meta

10 जनवरी 2019 को दो हजार चौबीसवां जन्मदिन मना रहा हूं। तो, सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 में एक छोटे से कैमियो के बाद, स्ट्रेंथ एक और एक्शन से भरपूर फिल्म फाइटर के साथ बड़े पैमाने पर वापसी करने के लिए तैयार है। अनिल कपूर और दीपिका की मुख्य भूमिका वाली एक्शन फिल्म एक्सपीएल जनवरी 2024 में रिलीज के लिए तैयार है।

उनका अगला प्रोजेक्ट वॉर टू भी प्री-प्रोडक्शन चरण में है और इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फाइटर्स, वॉर की तरह जबरदस्त एक्शन के साथ रिलेशनशिप रिलिजन टू भी रिलीज हुई थी, लेकिन इससे पहले भी प्रोवेन रोशन ने कई फिल्में बनाई थीं जिनमें उन्होंने कमाल का काम किया था। ‘मार-पीट है, दुश्मनों की हवा टाइट है’ वाली फिल्में बनाईं।

विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करेंगे शाहरुख खान शाहरुख खान एक बार फिर आपको सरप्राइज देने आ रहे हैं|

ऐसे में हमने सोचा कि रिलेशन के जन्मदिन के मौके पर क्यों न आपको ट्रिलियन की उन ‘फाडू’ एक्शन फिल्मों के बारे में बताया जाए और यह भी बताया जाए कि आप उनकी ये फिल्में किन डायलॉग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं? सर्दी के मौसम में घरेलू सेटेलाइट इन फिल्मों को देखकर और व्यूज के मामले में टॉप पर पहुंचकर अपने पसंदीदा स्टार पावर को जन्मदिन का तोहफा दे सकते हैं,

तो आइए जानते हैं उपलब्ध थिएटर प्लेटफॉर्म पर उनकी कुछ लोकप्रिय एक्शन फिल्मों के बारे में। और चलिए फिल्म वॉर जैसे एक्शन से शुरुआत करते हैं। हां, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म वाई फाइन के जासूसी ब्रह्मांड में प्रिंस की पहली फिल्म है। इसमें टाइगर मैगजीन और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आये थे.

कथित तौर पर फिल्म ने 100.75 करोड़ रुपये की भारी कमाई की, यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी और दुनिया भर में हंगामा मच गया। , वह फिल्म विक्रमधा साल 2017 में रिलीज हुई इसी नाम की तमिल फिल्म का रीमेक है। इसमें सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। वे विक्रमधा को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर सकते हैं,

फाइटर मूवी के पहले ऋतिक रोशन ये मूवी ब्लॉकबस्टर बन चुकी!
Credit-meta

जबकि वे विक्रमधा को डिज्नी स्टार फिल्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम कर सकते हैं, इस फिल्म को दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया दी गई थी। साल 2000 में रिलीज हुई इस फिल्म में कैटरीना भी लीड रोल में थीं, ये सागर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी, अड़तीसवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी, 15वीं सदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी,

इस फिल्म को डिज्नी का टाइटल दिया गया रिव्यू: अमिताभ बच्चन की यह फिल्म अग्निपथ आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं, यह 1999 में रिलीज हुई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, इस फिल्म में संजय दत्त, ऋषि और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं, ऋतिक का किलर फोर्स फ्यूरियस एक्शन और मार कुताई को बहुत प्यार मिला.

आपको बता दें कि इस ठंड के मौसम में ऋतिक की अग्निपथ प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए आसानी से उपलब्ध है। आप इस फिल्म को अपने घर पर गर्मागर्म चाय और पकौड़ों के साथ देख और मजा ले सकते हैं.

साल 2024 में आएंगी ये मुख्य फिल्में, शाहरुख और सलमान नहीं दिखेंगे इस साल