• Sat. Oct 5th, 2024

बिलकिस बानो पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना

बिलकिस बानो पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना

बॉलीवुड स्टार कंगना राणावत ने बताया है कि वो दो हजार दो गुजरात दंगों की rape victim रही बिल्कुस बानो पर फिल्म बनाना चाहती हैं। actress ने कहा कि वो तीन सा लो से इस कहानी पर Research work कर रही हैं। कंगना ने ये भी कहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें किसी बड़े स्टूडियो या ओटीटी platform का सपोर्ट नहीं मिला है।

कंगना ने ट्वीट करके बताया कि मैं इस कहानी पर फिल्म बनाना चाहती हूँ मेरे पास स्क्रिप्ट भी रेडी है जिसे मैंने तीन साल की रिसर्च करके तैयार किया है। पर नेटफ्लिक्स प्राइम वीडियो और बाकी बड़े स्टूडियोज ने मुझे जवाब दिया है कि उनके पास clear Guidelines है कि वो so called Politically motivated फिल्में नहीं बनाते।

तलाक के बीच गौरी खान ने उतारा शाहरुख़ का घमंड, घर छोड़ने से रोका

कंगना ने कहा कि वहीं जिओ सिनेमा ने कहा है कि हम कंगना के साथ काम नहीं करते क्योंकि वो बीजेपी को सपोर्ट करती है वहीं ज़ी तो खुद बुरे दौर से गुजर रहा है। ऐसे में मेरे पास क्या ही option बचते हैं। कंगना ने ये ट्वीट एक user के ट्वीट का response देते हुए किया था, उस ट्वीट में एक user ने लिखा था dear कंगना mam आप Women empowerment पर बहुत काम करती हैं। क्या आप एक ताकतवर फिल्म के जरिए बिलकिस की कहानी सुनाने के लिए तैयार हैं?

क्या आप बिलकिस feminism या फिर कम से कम इंसानियत के लिए ऐसा करेंगी? आप जानते ही हैं कि दो हजार दो में गुजरात में हुए दंगों के दौरान ग्यारह लोगों पर आरोप लगा कि उन्होंने बिलकिस बानो का गैंग रेप किया था, उस वक्त बिलकिस प्रेग्नेंट थी, पंद्रह अगस्त दो हजार बाईस को गुजरात सरकार ने ग्यारह दोषियों को रिहा कर दिया,

राज्य सरकार के इस फैसले को सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने रद्द कर दिया, इसी वजह से ये केस एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है, कंगना रनौत की रिलीज फिल्म तेजस बुरी तरह फ्लॉप हुई थी हालांकि कंगना के काम को काफी सराहना मिली अब कंगना अपनी अगली फिल्म इमरजेंसी को लेकर एक्साइटेड है हालांकि उन्होंने इमरजेंसी की रिलीज को अब एक साल के लिए टाल दिया है।

बिलकिस बानो पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना

इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। लेकिन ये साफ देखा जा सकता है कि कंगना का पिछले कुछ सालों के दौरान राजनीति की तरफ झुकाव तेजी से बढ़ा है और यही वजह है कि फिल्मों पर उनका ध्यान नहीं है

और फिल्मी उनका डामाडोल हो रहा है और उसके बाद जब वो इस तरह से सोशल मीडिया पर कई तरह की बयान बाजियां करती हैं तो अक्सर सुर्ख़ियों में आती रहती हैं, आप लोग इस बारे में अपनी क्या राय रखते हैं, वो आप इस वीडियो के नीचे कमेंट करके बता सकते हैं।

साल 2024 में आएंगी ये मुख्य फिल्में, शाहरुख और सलमान नहीं दिखेंगे इस साल