• Sat. Oct 5th, 2024

मुश्किल में फंस गई नयनतारा की फ़िल्म

मुश्किल में फंस गई नयनतारा की फ़िल्म

 साउथ इंडिया की लेडीज सुपरस्टार नयनतारा की फिल्म अन्नपूर्णा को रिलीज हुए अब एक महीना हो चुका है लेकिन ये अब भी सुर्खियां बटोर रही है। ये फिल्म अब Controversy का शिकार हो चुकी है।

फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। कहा जा रहा है कि मेकर्स के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई गई है। Complaint में कहा गया है कि फिल्म में भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

एडल्ट मूवी क्यों बना रहे मेकर | Adult movie kyo bana rahe maker

रमेश सोलंकी नाम के सोशल मीडिया User ने ट्वीट करके सिलसिलेवार तरीके से इन सभी को शेयर किया है, उनके मुताबिक ये फिल्म एंटी हिंदू है। और ये भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। User के मुताबिक फिल्म में एक जगह भगवान राम को मीट खाने वाला तक बता दिया गया है।

अपने Complaint की कॉपी को शेयर करके सोलंकी ने ट्विटर पर लिखा मैंने ज़ी और नेटफ्लिक्स के खिलाफ Complaint दर्ज की है। जहाँ पूरा भारतवर्ष भगवान श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का जश्न मना रहा है।

मुश्किल में फंस गई नयनतारा की फ़िल्म

वहीं एक anti हिंदू फिल्म अन्नपूर्णा नेटफ्लिक्स पर की गई है। इसमें एक हिंदू पुजारी की बेटी को बिरयानी बनाने के लिए नमाज पढ़ते दिखाया गया है। फिल्म के जरिए लव जिहाद को भी promote किया गया है।

फिल्म actor फरहान Actress को मीट खाने के लिए उकसाते हैं और कहते हैं कि भगवान राम भी मांस खाने वाले हुआ करते थे। नेटफ्लिक्स इंडिया और जी स्टूडियोज ने जानबूझकर इस फिल्म को बनाया है और प्राण प्रतिष्ठा के दिन के पास इसे रिलीज किया है।

जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचे। सोलंकी ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के देवेंद्र फडणवीस से गुजारिश की है कि इसके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जाए। हालाँकि इस मामले में वेकर्स की ओर से अभी तक कोई official स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि अन्नपूर्णा एक तमिल फिल्म है इसमें नयन तारा Lead रोल में है उनके साथ जय, सत्यराज, कार्तिक कुमार और रेणुका लीड रोल में है। फिल्म एक शेफ की कहानी है।

और एक एक्सीडेंट के बाद अन्नपूर्णा का टेस्ट जब बिगड़ जाता है, तो फिर कैसे वो वापस अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लाती है, यही दिखाया गया है। नयन तारा की

इससे पहले जवान थी और शाहरुख खान के साथ उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत की है। लेकिन जवान के बाद दूसरी फिल्म आते ही वो एक बार फिर controversy में फंस गई हैं।  

रोहित शेट्टी की अपनी फिल्मों में कामुक सीन ना रहने की वजह शाहरुख की फिल्म से जुड़ी है