• Sat. Oct 5th, 2024

जानिये सोशल मीडिया से कितना कमाते है ओरी

जानिये सोशल मीडिया से कितना कमाते है ओरी

2023 के सबसे बड़े न्यूज मेकर्स में से एक सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी को लगभग हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी के साथ देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सत्रह में भी एंट्री की, जिससे उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. अब ओरी अपनी प्रसिद्धि का पूरा फायदा उठा रहा है,

वह सार्वजनिक कार्यक्रमों से लेकर डिजिटल ब्रांड सहयोग तक हर चीज के लिए अच्छी रकम वसूलता है। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ओरि ने नेटफ्लिक्स, बम्बल और क्रिएट जैसे वैश्विक ब्रांडों के साथ कोलेब है किया है।

इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग प्लेटफॉर्म हाइप ऑडिटर के शोध विशेषज्ञ निक बाकलानव के अनुसार, ओरी इन सहयोगों के लिए 24 से 42 लाख रुपये कमाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट अपलोड करने के लिए ओरी को 55,900 रुपये से 1,66,000 रुपये मिलते हैं।

इतना ही नहीं, इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर करने के लिए वे 1,000 रुपये से लेकर 83,400 रुपये तक चार्ज करते हैं। इससे पहले बिग बॉस सेवेंटीन में ओरी ने खुद बताया था कि वह एक इवेंट के लिए बीस से तीस लाख रुपये चार्ज करते हैं.

एचटी सिटी को दिए एक इंटरव्यू में ओरी ने कहा था कि मैं ये रकम इवेंट के लिए कवर फीस के तौर पर लेती हूं क्योंकि जब भी कोई मुझे अपनी पार्टी में बुलाता है. तो उन्हें ना सिर्फ एक परफॉर्मर मिलता है बल्कि मेरे जैसा सेलिब्रिटी भी मिलता है।

Know how much Ori earns from social media.

‘ मैं लोगों की पार्टियों में जाता हूं और वहां सभी से ऐसे मिलता हूं जैसे मैं उनका दोस्त हूं।’ ओरी के बारे में यह सवाल हमेशा पूछा जाता है कि उनका पेशा क्या है? ऐसे सवालों का जवाब ओरी खुद ये कहकर देते हैं कि मैं जिंदा हूं, मैं एक लिवर हूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओरी फिलहाल मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं, वह रिलायंस के साथ अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांडों के सहयोग का भी नेतृत्व करते हैं।

ऐसे में उनका काम प्रमोशन और मार्केटिंग के लिए सेलेब्स से जुड़ा होता है. अब हर कोई ये सवाल भी पूछता है कि बॉलीवुड की हर पार्टी में स्पॉट होने वाले ओरी कौन हैं, क्या करते हैं और इतने सारे सेलिब्रिटीज के इतने करीब क्यों हैं?

ये सवाल आजकल हर सोशल मीडिया यूजर ने पूछा है. स्टार किड्स के साथ पार्टी करें या बड़े-बड़े सेलेब्स के कंधे पर हाथ रखकर तस्वीरें क्लिक कराएं, लेकिन असल में कुछ समय पहले ओरी एक वेटर हुआ करती थीं।

इस बात का खुलासा खुद ओरी ने अपने पॉडकास्ट में किया है. ओरी का कहना है कि अब हम उन्हीं से दोस्ती रखते हैं जो मशहूर हैं. हाल ही में मेन्स लॉकर रूम के पॉडकास्ट के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पढ़ाई की है.

कैप्टन मिलर: साल 2024 की पहली सबसे बवाल पिक्चर का ट्रेलर आ गया

जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने स्कूल ऑफ लाइफ से ग्रेजुएशन किया है. मेरा अनुभव ही मेरी शिक्षा है और मैं वही हूं। मैं एक लड़का हूं जिसने जिंदगी जी ली है. आगे उनसे पूछा गया कि कौन एक दोस्त के तौर पर अपने जीवन में सच्चा रहा है,

इस पर उन्होंने कहा, मेरा दोस्त बनने के लिए तुम्हें मशहूर होना पड़ेगा। यदि मैं अच्छे समय का विज्ञापन करता हूँ, तो मैं बुरे समय का भी विज्ञापन करता हूँ। अगर तुम मुझे क्लिक करोगे तो मैं भी तुम्हें क्लिक करुंगा.

अगले सवाल में उनसे पूछा गया कि आपकी जिंदगी बहुत मजेदार लगती है, क्या यह सच है? इस पर ओरी ने कहा, मैं मार्केटिंग जीनियस हूं। बातचीत में ओरी ने बताया कि कुछ साल पहले वह मार्केटिंग जीनियस थे।

एक वेटर हुआ करता था जो अपने वेटरों के छोटे समूह के साथ टेबल साफ करता था। ओरी का असली नाम ओरहान अवतरमानी है। मुंबई में रहने वाले ओरी मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रोजेक्ट मैनेजर हैं।

वह रिलायंस के साथ अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांडों के colleb manager हैं। ऐसे में उनका काम प्रमोशन और मार्केटिंग से जुड़ा है और वह मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के भी करीबी दोस्त हैं और साथ काम करते-करते उनकी कई सेलिब्रिटीज से दोस्ती हो गई है.

12th फैल के बाद ये 8 फिल्में आपको जरूर देखना चाहिए