• Sat. Oct 5th, 2024

आमिर खान की लाड़ली आयरा हुई अपनी इस हरकत बुरी पर ट्रोल, एक्टर पर भी फूटा लोगों का गुस्सा

आमिर खान की लाड़ली आयरा हुई अपनी इस हरकत बुरी पर ट्रोल, एक्टर पर भी फूटा लोगों का गुस्सा

बॉलीवुड में जहां कई एक्टर और हीरोइनों ने अपनी ड्रेस से लोगों का दिल जीता है, वहीं आयरा खान को उनकी ड्रेस के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है। आयरा और नुपुर शिखारे ने अपनी शादी के लिए जिस तरह से आउटफिट चुना, कई ट्रोलर्स को जहां यह ट्रेंडी लग रहा है, वहीं लोग इस आउटफिट को थम्स अप भी दे रहे हैं।

आमिर खान की लाडली आयरा खान उनकी शादी में बिना लहंगे, बिना आउटफिट, बिना सूट, सलवार, बॉटल ग्रीन ब्लाउज और कूल स्टाइल लाइट पिंक हैरम पैंट के साथ शामिल हुईं। उनका ये स्टाइलिश लुक काफी पॉपुलर हो रहा है. आयरा जहां अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं, वहीं आयरा ने न सिर्फ ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया बल्कि वह यहां स्टाइलिश सेंटर या ब्लैक कलर के कोल्हापुरी शूज कैरी करती नजर आईं।

अपनी शादी के लिए आयरा का ये सिंपल अवतार कई लोगों को पसंद आया. कई लोग आयरा को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं. आमिर खान की बेटी आयरा ने स्टाइलिश शादी का जोड़ा पहना, गले में झुमके पहने लेकिन चूड़ियां या ड्रेस नहीं बल्कि हाथों में काली घड़ी पहनी।

Aamir Khan's darling Ayra got trolled for her bad behavior, people got angry at the actor too

यदि वह आधुनिक रत्न का प्रतिरूप था तो उसकी विशेष बात यह है कि वह कई मायनों में भिन्न भी दिखाई देता था। जहां दुल्हन का अवतार काफी अलग था, वहीं नुपुल शिखारे भी शादी में बनियान और शॉर्ट्स के साथ वेन्यू में जॉगिंग करते नजर आए, जहां उन्हें जगह दी गई थी, हालांकि तस्वीरों पर क्लिक करें, नुपुर उस वक्त नेवी ब्लू कलर की शेरवानी में थीं।

शादी के बाद आयरा और नुपुर की कई तस्वीरें चर्चा में रहीं, अब इन तस्वीरों को लेकर लोगों ने तस्वीरें खींचनी शुरू कर दी हैं। आयरा खान ने जिस तरह से अपनी ड्रेसेस को कैरी किया है, उसे लेकर लोगों का कहना है कि ये ड्रेस न तो किसी परंपरा का पालन करती हैं और न ही ज्यादा अच्छी लगती हैं. इन लोगों ने पिछली शादी जैसी चीज़ का मज़ाक क्यों उड़ाया है?

आयरा खान की इस ड्रेस को लेकर सभी ने एक सुर में कहा कि ये कौन सी ड्रेस है जो आयरा ने पहनी है? तो वहीं कई लोग आयरा की इस ड्रेस का सपोर्ट भी कर रहे हैं. खैर, अगर हम आयरा की ड्रेसेज की बात करें तो ये ड्रेसेज पूरी तरह से आयरा को कंफर्ट का लेबल देती हैं।

सालार और डंकी की हुई कॉर्पोरेट बुकिंग | Salar or Dunki ki corporate booking

सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट गए हैं, एक आयरा को ट्रोल कर रहा है तो दूसरा आयरा की आरामदायक ड्रेस खासकर इस ड्रेस का समर्थन कर रहा है. आयरा का सिंपल लुक कई लोगों को पसंद आया, वहीं इस अजीब अवतार को लेकर आए खान एक बार फिर ट्रोल हो गए, हालांकि नुपुल भी अपने अजीब अवतार और दोनों के दोस्ताना अंदाज के लिए कम ट्रोल नहीं हो रहे हैं. अब इसका ठीकरा आमिर खान पर फूटा है.

इस ट्रोलिंग में आमिर खान भी पूरे ट्रेसिंग सेंस के साथ शामिल हो गए हैं और आमिर खान को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. खैर, कुल मिलाकर आयरा खान ने इस ड्रेस को अपने अकाउंट से शेयर किया है. जहां वह बेहद कंफर्टेबल दिखना चाहती थीं, वहीं आयरा की ड्रेस उन्हें काफी कंफर्टेबल बना रही थी,

हालांकि लोगों को उनका यह अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. यह पहली बार है कि किसी स्टाइलिश वेडिंग आउटफिट के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया गया है। बॉलीवुड में पहली बार किसी की शादी में इस तरह का आउटफिट पहना गया। ये आपमें एक्सपेरिमेंटल है और कई लोगों को ये एक्सपेरिमेंट काफी पसंद भी आ रहा है,

अब देखिए कैसे लोग इस नए लुक को कैरी करते हैं जो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा का लुक बेहद क्यूट है. और लोगों ने उन्हें अपनी शादी के जोड़े में शामिल किया. ऐसे में लोग अया के किस लुक को अपनी शादी की पोशाक में शामिल करना चाहते हैं? अब देखते हैं ये काफी दिलचस्प होगा.

2023 के अंत में इन कहानीयों ने छोटे पर्दे पर धूम मचाई