• Sat. Oct 5th, 2024

सामने आई रकुल प्रीत कौर और जैकी भगनानी की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे

सामने आई रकुल प्रीत कौर और जैकी भगनानी की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरेcredit-intagram

साल 2023 में कई बॉलीवुड जोड़ियां रहीं जो शादी के बंधन में बंध गईं और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अब एक बार फिर साल 2024 की शुरुआत में बॉलीवुड का एक जोड़ा सात फेरे लेने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं रकुल प्रीत कौर और जैकी भगनानी की, पिछले साल यानी 2023 में कई बॉलीवुड सितारों ने शादी की, अरबाज से लेकर रणदीप हुडा और परिणीति चोपड़ा, कियारा आडवाणी भी दुल्हन बनीं, कुछ ने शादी की तो कुछ ने रीति-रिवाज से शादी की।

नए साल के शुरू होते ही शाहरुख़ खान संग रनबीर कपूर के लिए आई बुरी ख़बर, हुआ करोड़ो का नुकसान

अब नए साल के मौके पर बॉलीवुड का एक और मशहूर जोड़ा शादी के बंधन में बंध सकता है. जी हां, खबर सामने आ रही है कि जल्द ही ये दोनों सात फेरे ले सकते हैं। हम यहां बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रकुलप्रीत कौर और एक्टर व प्रोड्यूसर की. जैकी भगनानी के नए साल के मौके पर रकुलप्रीत और जैकी भगनानी के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुलप्रीत कौर और जैकी भगनानी अगले महीने यानी 22 फरवरी 2024 को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, कपिल की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ये कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। इन दोनों ने अपनी शादी के लिए खूबसूरत शहर गोवा को चुना है.

Rakul Preet Kaur and Jackky Bhagnani's wedding date revealed, will take seven rounds on this day
credit-intagram

जी हां, जैकी और रकुल गोवा में सात फेरे लेंगे। इस बारे में दोनों ने बहुत पहले ही सोच लिया था. आपको बता दें कि ये दोनों कपल थाईलैंड में अपना नया साल मना रहे हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह मोनो बिकिनी पोस्ट में नजर आ रही हैं. इस कपल की प्रेम कहानी लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी.

कहा जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. यहीं से बैठक आगे बढ़ी. बातों का सिलसिला शुरू हो गया. साल 2021 में जैकी भगनानी ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार किया था. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर जैकी के साथ एक फोटो भी शेयर की थी और अपने दिल की बात लिखी थी.

अब हमें इंतजार है कि रकुलप्रीत कौर आखिर कब दुल्हन बनेंगी। आपको बता दें कि भले ही सितारे अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा न करें लेकिन वे अपनी शादी की तारीख पर ही शादी करते हैं। यानी ऐसा माना जा रहा है कि रकुलप्रीत कौर 22 फरवरी को सात फेरे लेंगी, लेकिन हमें इंतजार करना होगा कि सात फेरे कब होंगे

और क्या ये जोड़ा अपनी शादी की तारीख को ऑफिशियल करता है या नहीं और इस शादी में कौन-कौन शामिल होगा. . देखना दिलचस्प होगा कि फैंस इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सलार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 | Salaar Box Office Collection Day 2