• Sat. Oct 5th, 2024

पत्नी ऐश्वर्या के खातिर बहन नैना से मुँह मोड़कर निकल गये अभिषेक बच्चन

पत्नी ऐश्वर्या के खातिर बहन नैना से मुँह मोड़कर निकल गये अभिषेक बच्चनcredit-fb

बच्चन परिवार हमेशा एकता के लिए जाना जाता है। और जब भी भाई-बहनों की बात होती है तो बच्चन परिवार में भाई-बहनों के बीच जो रिश्ता है, जो कि बहुत प्यार है, वह खासकर बॉलीवुड में सबसे बड़ी मिसाल कायम करता रहा है। चाहे हम अभिषेक और श्वेता बच्चन की बात करें, अभिषेक की बात करें या नैना बच्चन की।

इस रिपोर्ट में बताना चाहेंगे कि असल में अभिषेक बच्चन जिस अंदाज में दिखे उससे लोग काफी हैरान थे। दरअसल, अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. फिल्म आरसी की स्क्रीनिंग पर, जहां उन्होंने अपनी पत्नी और आराध्या के साथ पोज दिया, लेकिन उनके ठीक पीछे उनकी चचेरी बहन नैना बच्चन और उनके चाचा अमिताभ बच्चन थे। .

बाद में उनके साथ वो फोटो भी क्लिक करवाई. अभिषेक ने सबसे पहले अपनी पत्नी और बेटी के साथ बेहतरीन पोज दिए। उस वक्त नैना अभिषेक के ठीक पीछे थी और थोड़ा असहज और थोड़ा शाही भी महसूस कर रही थी. अभिषेक बच्चन का इस तरह अपनी बहन नैना को नजरअंदाज करना लोगों को पसंद आया होगा.

Abhishek Bachchan turned away from sister Naina for the sake of wife Aishwarya.
credit-fb

और शायद अभिषेक को भी बाद में इस बात का एहसास हुआ कि जहां वो अपनी बहन नैना को इग्नोर करते नजर आए, वहीं अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए अपनी बहन से मुंह मोड़ते नजर आए। इसीलिए बाद में अभिषेक ने अपनी बहन के साथ मीडिया के सामने फैमिली फोटो खिंचवाई और बहन नैना को भी आगे बढ़ाया.

आपको बता दें कि नैना बच्चन परिवार में अमिताभ और उनके परिवार के काफी करीब हैं। लेकिन इस बार जब अजीता नैना आरजी यानी अगस्त नंदा के साथ फिल्म डेविड के लिए आईं तो इससे वह बच्चन परिवार से थोड़ी दूर हो गईं। या फिर हम ये कह सकते हैं कि बच्चन परिवार हाशिये पर बैठा हुआ है.

देखा गया है. खैर, आज की इस खास रिपोर्ट में बस इतना ही. बी टाउन की ऐसी सभी दिलचस्प खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारे चैनल नेशनल लाइव को सब्सक्राइब करें और एक भी अपडेट मिस न करने के लिए चैनल को फॉलो करें।

नए साल के शुरू होते ही शाहरुख़ खान संग रनबीर कपूर के लिए आई बुरी ख़बर, हुआ करोड़ो का नुकसान