• Sat. Oct 5th, 2024

अजय देवगन फिर नजर आएंगे रेड 2 में?

अजय देवगन फिर नजर आएंगे रेड 2 में?

अजय देवगन अपने पेशेवर प्रयासों के लिए जाने जाते हैं। खबरों में वह अपनी निजी जिंदगी से ज्यादा अपने काम के बारे में बात करते हैं। हालांकि अजय की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं। लेकिन अब सिंघम बॉक्स ऑफिस पर वापस आ गई है। यह चीजों को हिला देगा. जी हां अगले साल अजय की करीब 6 फिल्में रिलीज होंगी।

ये एक ऐसी फिल्म है जो साइन करते ही सुपरहिट हो गई. कहा जा रहा है कि अजय का इरादा इन फिल्मों से धमाल मचाने का है। अजय की छह बहुप्रतीक्षित फिल्में कौन सी हैं जो अपने-अपने सिनेमाघरों में भारी दर्शक जुटाएंगी? एक बार फिर सिंघम. अजय देवगन फिलहाल रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अपनी नवीनतम फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

नए साल के शुरू होते ही शाहरुख़ खान संग रनबीर कपूर के लिए आई बुरी ख़बर, हुआ करोड़ो का नुकसान

फिल्म की शूटिंग फरवरी 2024 तक चलने की उम्मीद है। इस बार वह फिल्म में अजय देवगन करीना कपूर रणवीर सिंह अक्षय कुमार दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म दे दे पियर दे तू. सिंघम अगेन के बाद वह रोमांटिक कॉमेडी दे दे प्यार दे के सीक्वल की शूटिंग करेंगे।

लव रंजन टी-सीरीज के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। संचालन अंशुल शर्मा ने किया। फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां खत्म होती है। राजकुमार गुप्तन कुमार मंगत और भूषण कुमार रेड के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग आगे शुरू होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो सूत्र बताते हैं कि स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और दे दे प्यार दे टू के बाद यह अजय देवगन की अगली फिल्म हो सकती है।

Will Ajay Devgan be seen again in Raid 2?

इस बार का दांव पहली फिल्म से ज्यादा बड़ा होगा। सन ऑफ सरदार 2 सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन की सुपरहिट सन ऑफ सरदार 2 भी 2024 के मध्य में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स का कहना है कि इस बार फिल्म का निर्माण अजय देवगन एंड कंपनी करेगी लेकिन फिल्म की कहानी क्या होगी। ?

उसकी जानकारी अभी जारी नहीं की गई है। थामलपुर के लिए थामल की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो सकती है. क्योंकि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है. ऐसे में हम 2024 के अंत तक फिल्म को सिनेमाघरों में लाने की योजना बना सकते हैं। फिल्म में अजय देवगन और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में होंगे लेकिन बाकी कलाकारों पर अभी फैसला नहीं हुआ है।

फिल्म दृश्यम 3 कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मूल मलयालम टीम दृश्यम 3 की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। स्क्रिप्ट फाइनल होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और उसके बाद अजय देवगन भी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

अमिताभ बच्चन ने किया सलमान खान के परिवार पर बड़ा खुलासा, एक्टर की मां को लेकर कही चौकाने वाली बात