• Sat. Oct 5th, 2024

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने किया अपने Boyfriend पर चौकाने वाला खुलासा, बताया बड़ा राज़?

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने किया अपने Boyfriend पर चौकाने वाला खुलासा, बताया बड़ा राज़?Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Nanda made a shocking revelation about her boyfriend, told a big secret?

दरअसल नव्या कहा जाता है कि यह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रिलेशनशिप है हालांकि नव्या ने कभी भी अपने रिलेशन को जग जाहिर नहीं किया उन्होंने हमेशा अपने रिलेशन को छुपाकर रखा लेकिन कथित तौर पर उनका ये रिलेशन कहीं ना कहीं जगजाहिर होता हुआ दिखाई दे रहा है कई बार उन दोनों को स्पॉट किया गया है.

हाल में ही फिल्म की स्क्रीनिंग में भी नव्या पहुंची थी और अब नव्या ने अपने रिलेशनशिप को लेकर के क्या कुछ कहा है देखिए खास रिपोर्ट सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के नाटक नवेली नंदा और उनके कथित तौर पर बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी की कई बातें सुर्ख़ियों में रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आई हैं।

डंकी vs सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 | Dunki vs salaar box office collection day 1

जिसमें नातिन नव्या नवेली को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा गया है। इनकी डेटिंग लाइफ की खबरें अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। ऐसे में जब नव्या से इस बारे में सवाल पूछा गया तो नव्या अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चुप्पी साधती हुई नजर आई।

और बातों को घुमाती हुई भी कई बार दिखाई दी है. नव्या नवीनी नंदा और सिद्धार्थ चतुर्वेदी का नाम काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है. अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया. कई बार दोनों को साथ में डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया तो कई बार वीकेशन मनाते हुए भी देखा गया है.

हालाँकि दोनों ने डेटिंग लाइफ को लेकर जहाँ चुप्पी साधी. वहीं नव्या ने बात को बदलते हुए अपनी करियर और बिजनेस को लेकर के बातें करनी शुरू कर दी. दुनिया से दूर नव्या बिजनेस को लेकर काफी सक्रिय है और आरा हेल्थ की सीईओ है आपको बताते चले जहाँ नव्या हाल में ही सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म खो गए हम कहाँ जो कि नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाली है

Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Nanda made a shocking revelation about her boyfriend, told a big secret?

वहाँ देखी गई तो नव्या और सिद्धांत के सवालों पर कई लोगों ने काफी कुछ कमेंट किए कई लोग सिद्धांत के साथ रिलेशन को लेकर के नव्या से सवाल पूछते नजर आए तो वहीं सिद्धांत वेदी का एक वीडियो भी हालिया तौर पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी पर्सनल लाइफ और डेटिंग लाइफ के सीक्रेट्स को लेकर बात कर रहे हैं.

के सामने ये अक्सर एक्टर क्यों नहीं कम्फर्टेबल होते हैं इसके बारे में भी उन्होंने बताया. सिद्धार्थ ने कहा कि रिलेशनशिप और डेटिंग लाइफ को मैं अवॉयड करने की कोशिश करता हूं. क्योंकि ये दुनिया को दिखाने वाली चीज नहीं है. मेरी माँ कहती है कि ये एक्टिव को बहुत प्यार करते हैं, उसको छुपा कर रखना चाहिए.

उनको नजर लग आती है. ऐसे में सिद्धार्थ के इस जवाब से एक बात तो साफ हो गया कि नव्या और सिद्धार्थ एक दूसरे के बारे में चर्चा ना करें लेकिन कहीं ना कहीं उनका रिश्ता जो कयासों में इन दिनों देखा जा रहा है वो सच्चा होता हुआ दिखाई दे रहा है यानि कि जो बातें अभी लोग केवल कयास लगा रहे थे दोनों के रिलेशनशिप को लेकर वो कहीं ना कहीं अब सच साबित हुई ही दिखाई दे रही है.

अर्जुन संग ऐसी हरक़त करती पकड़ी गई मलाइका, अरबाज की। शादी के बाद हुआ!