• Sat. Oct 5th, 2024

अमिताभ बच्चन ने किया सलमान खान के परिवार पर बड़ा खुलासा, एक्टर की मां को लेकर कही चौकाने वाली बात

अमिताभ बच्चन ने किया सलमान खान के परिवार पर बड़ा खुलासा, एक्टर की मां को लेकर कही चौकाने वाली बात

Bollywood के शहंशाह कहे जाने वाले Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati के पंद्रहवें season को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते है big बी इस show में game खेलने के अंदाज़ से तो famous है ही साथ ही दिलचस्प बातें भी लोगों के मनोरंजन के लिए बताते रहते है.

कभी अपने life से जुड़ी हुई बातें होती है तो कभी filmy जगत से latest episode में महानायक ने कुछ ऐसा ही कह दिया जिसको काफी पसंद किया जा रहा है दरअसल Kaun Banega Crorepati के show में हालिया episode बिग बी ने कंटेस्टेंट से हेलन से जुड़ा हुआ एक सवाल पूछा जो कि पच्चीस लाख रूपए का था बिग बी ने सवाल पूछा कि इनमें से कौन सी एक्ट्रेस का जन्म म्यांबार में हुआ था

और दूसरे विश्वविद्युत के दौरान परिवार के साथ भारत भाग आई थी? ऐसे में ऑप्शन दिए गए सुलोचना सुरैया नादिरा या हेलन कंटेस्टेंट ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया साथ ही बिना रिस्क लेते हुए गेम को छोड़ना ही बेहतर समझा कंटेस्टेंट के गेम क्विक करते ही अमिताभ ने सही जवाब दिया. अमिताभ बच्चन ने बताया कि हेलन वो एक्ट्रेस थी जो कि दूसरे विश्व युद्ध के दौरान म्यांमार से भारत भाग आई थी.

Amitabh Bachchan made a big revelation on Salman Khan's family, said something shocking about the actor's mother

अमिताभ बच्चन कहते हैं कि हेलन और उनका परिवार म्यांमार में से भाग आया था और म्यांमार को पहले बर्मा कहा जाता था. उन्हें भारत आने के लिए नदियों को पहाड़ों को झाड़ियों को पार करना था. मीलों चलना पड़ा था. बर्मा पर जापानी कब्जे से बचने के लिए में ऐसा करना पड़ा और साथ ही आगे ये भी बताया कि वो हमारी film industry की एक लोकप्रिय actress है जिनका dance देखकर कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाएगा.

सालार और डंकी की हुई कॉर्पोरेट बुकिंग | Salar or Dunki ki corporate booking

बता दे कि Bollywood की मशहूर Cambridge Dancer Helen जिन्होंने item song से अपनी अलग पहचान बनाई Helen Bollywood industry की पहली item girl थी जिन्होंने मेरा नाम और Priya जैसी super hit गानों पर dance किया और अपनी अलग पहचान बनाई थी Helen सिर्फ ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती को लेकर के भी चर्चाओं में थी हेलन इतनी खूबसूरत थी कि ये लड़की उनके पीछे दीवाने हुआ करते थे।

कुछ ऐसा ही हाल सलमान खान के पिता सलीम खान का भी हुआ। हेलन से पहली मुलाकात में ही सलीम खान अपना दिल हार चुके थे। वो हेलन से इस कदर प्यार कर बैठे कि सलमा के साथ शादीशुदा और चार बच्चे होने के बावजूद उन्नीस सौ अस्सी में हेलन के साथ दूसरी शादी भी रचा ली थी.

आमिर खान को लेकर आई बेहद बड़ी ख़ुशख़बरी, परिवार ने शुरू की इरा खान की शादी की तैयारियां