• Sat. Oct 5th, 2024

बाप मूवी टीजर नया अपडेट, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, सनी देओल | BAAP Movie Teaser New Update

बाप मूवी टीजर नया अपडेट, मिथुन चक्रवर्ती, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, सनी देओल | BAAP Movie Teaser New Update

BAAP मूवी टीजर नवीनतम अपडेट: जैसा कि आप सभी जानते हैं, बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों का फैशन हमेशा चलता रहता है और अब एक और एक्शन फिल्म बाप के बारे में कुछ नए अपडेट्स सामने आए हैं। इस फिल्म में सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ जैसे अद्भुत और प्रमुख कलाकारों की एक साथी नजर आएंगी। इस फिल्म का शूटिंग अभी भी जारी है और प्रोडक्शन टीम ने कहा है कि यह एक दमदार ऐक्शन-पैक्ड फिल्म है, जो दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

सनी देओल इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि संजय दत्त एक गैंगस्टर की भूमिका का निभाएंगे। मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं को निभाएंगे। इन चारों अभिनेताओं ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनके प्रशंसक उनकी फिल्मों का अभिनय करना पसंद करते हैं, और जल्द ही उनके प्रशंसकों को इन चार सुपरस्टारों को मिलकर देखने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही, इस फिल्म के निर्देशन की बात करते हैं।

तो बाप मूवी को विवेक चौहान के निर्देशन में बनाया जा रहा है साथ ही फिल्म को अहमद खान द्वारा निर्मित किया जा रहा है। खबरों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अब समाप्त होने वाली है और शीघ्र ही तैयार कर्ता फिल्म के प्रमोशन का कार्य भी शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक चौहान की यह फिल्म एक तीव्र ऐक्शन नाटक है, जिसमें कुछ बहुत ही शक्तिशाली ऐक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। फिल्म की शूटिंग को कठिन से कर रहे हैं। अभी तक फिल्म की रिलीज तिथि की घोषणा नहीं की गई है। “BAAP मूवी टीजर के नए अपडेट
लेकिन फैन्स के लिए यह एक जबरदस्त ट्रीट है जो इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले, उन्हें एक छोटा सा बीडीएस वीडियो देखने का मौका भी मिला था, जिसमें इन चारों कलाकारों को एक्शन अवतार में दिखाया गया था। इसके साथ ही, इस फिल्म में इन सुपरस्टारों के साथ-साथ रवीना टंडन और भूमि पेडनेकर भी फीमेल लीड में नजर आएंगी। इसके अलावा, कॉमेडी किंग जॉनी लिवर भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे।
ओवरऑल, बाप मूवी एक बेहद रोमांचक प्रोजेक्ट है और इसे देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं। मैं भी इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। आपकी राय के आधार पर, क्या आपको लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी या नहीं? कृपया अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं।