• Sat. Oct 5th, 2024

पीएम मोदी के समर्थन में उतरे अक्षय और सलमान

पीएम मोदी के समर्थन में उतरे अक्षय और सलमान

जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्ष्यद्वीप की यात्रा की है तब से ये जगह दुनिया भर में Trend कर रही है। दुनिया भर में इसे लेकर बातें हो रही है। pm मोदी की तरह कई बॉलीवुड stars भी भारत के शहर का नाम ले रहे हैं और टौरिज्म को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं।

ट्वीट करके कई सारे बॉलीवुड celebrities ने लोगों से request की है कि विदेश की सैर करने से ज्यादा भारत की जगहों को explore करें और भारतीय Tourism को बढ़ावा दें।

12th फैल के बाद ये 8 फिल्में आपको जरूर देखना चाहिए

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्ष्य द्वीप को explore किया था तब से ही इसकी खासी चर्चा हो रही है। पीएम ने वहां की फोटो शेयर करके बताया कि जो लोग Adventure करना चाहते हैं उनकी लिस्ट में लक्षदीप होना ही चाहिए।

मैंने smoking का प्रयास किया और ये आनंददायक अनुभव था। पीएम के request को भला बॉलीवुड या देश कैसे नकार सकता है। दुनिया में जैसे ही मालद्वीप Versus लक्षदीप की जंग छिड़ी तो बॉलीवुड के कई celebrities ने भी इसे ट्वीट करके जनता से अपील करना शुरू कर दिया

और पीएम मोदी का साथ देने लगे। इसमें अक्षय कुमार, सलमान खान, श्रद्धा, और जॉन अब्राहम जैसे कई celebrities शामिल है। जॉन ने ट्वीट करके लिखा अद्भुत भारतीय आतिथ्य अतिथि देवो भव के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ सही मायने में लक्ष्यद्वीप जाने लायक जगह है।

सलमान खान ने भी इस मुहीम का समर्थन किया और लिखा लक्ष्यद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है। सबसे अच्छी बात ये है कि ये द्वीप हमारे भारत में है।

वही अक्षय कुमार ने कहा कि के कई मशहूर public figures की ओर से Comments आए हैं। जो भारतीयों पर बेहद घृणात्मक और नस्लवादी टिप्पणी कर रहे हैं, मैं बहुत Surprised हूँ कि वो ऐसा कैसे कर सकते हैं, वो भी उस देश के साथ जो यहाँ से सबसे ज्यादा numbers में सैलानी वहाँ भेजता है।

पीएम मोदी के समर्थन में उतरे अक्षय और सलमान

हम अपने पड़ोसियों के साथ अच्छे हैं, लेकिन हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालद्वीप का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन इसकी गरिमा पहले है।

आइए हम भारतीय द्वीपों की खोज करने का निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लक्ष्यद्वीप की इमेज को शेयर करके लिखा ये सभी फोटोज और memes मुझे बहुत ज्यादा excite कर रहे हैं।

लक्ष्यद्वीप में बेहद खूबसूरत बीच और कॉस्ट लाइन है। मैं भी एक छुट्टी लेने के लिए तड़प रही हूँ तो क्यों नहीं इस साल इंडियन आयलैंड को explore किया जाए। कंगना राणावत ने भी लक्ष्यद्वीप वर्सेज मालद्वीपस पर अपनी बात रखी और वहां

के लीडर की ओर से किए गए भारत विरोधी ट्वीट को शेयर करके reply किया कि गंध स्थायी गंध क्या ये एक ही समुदाय से होने के बावजूद बड़े पैमाने पर मुस्लिम भाई से पीड़ित हैं। लक्ष्यद्वीप में अठानवे फीसदी मुस्लिम आबादी है।

मालद्वीप की प्रमुख हस्ती द्वारा उन्हें बदबूदार कहना नस्लवादी और अज्ञानता को दर्शाता है। लक्ष्यद्वीप की पूरी आबादी मुश्किल से साठ हजार लोगों की है। इसका अर्थ है कि ये लगभग अछूता और अज्ञात द्वीप है।

इतने घटिया और अभद्र नस्लवादी होने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। stars के इन post पर users भी काफी Comment और support कर रहे हैं। दरअसल देश में इस वक्त लक्षद्वीप का मुद्दा छाया हुआ है कि हाल ही में पीएम मोदी ने वहां का दौरा किया था।

पीएम के इस दौरे के बाद से ही सोशल मीडिया पर लक्षदीप की तुलना मालद्वीप से की जाने लगी। इसके बाद मालद्वीप के कुछ मंत्रियों ने पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अब लक्ष्यद्वीप

और पीएम मोदी के Support में कई बॉलीवुड actors आ गए हैं। सोशल मीडिया पर actors लक्ष्यद्वीप के टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं।

मनोज बाजपेयी को गुस्सा क्यों आता है?